Mahasamund

Mahasamund- नंबर प्लेट बदलकर करते थे गांजा की तस्करी, पकड़े गए

ओडिशा से उप्र प्रदेश गाजियाबाद गांजा ले जा रहे दो युवकों के पास से 1 क्विंटल 09 किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस को गांजा तस्करी होने की सूचना मिलने के बाद हाइवे घोडारी के बास नाकेबंदी कर वाहनों को रोककर तलाशी ली गई। कार की डिक्की में 27 कार्टून में गांजा भरकर रखे थे। इसके साथ ही कार में दो नंबर प्लेट रखे थे, जिसे प्रदेश में प्रवेश के साथ ही कार के नंबर प्लेट बदल देते थे। 

Mahasamund- खल्लारीमें पकड़ाए तस्कर, क्राइम ब्रांच को मिली थी जानकारी, कार की गैस किट में सीएनजी की जगह भर रखा था 26 किलो गांजा

क्राइम ब्रांच की टीम ने सफेद रंग की सेंट्रो कार को जब हाडाबंद रेलवे क्रॉसिंग में रोककर तलाशी ली तो उन्हें भी सबकुछ सामान्य नजर आया। टीम ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और फिर से वाहन की तलाशी ली। इसके बाद भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा तो कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों अजय हगरौजी(47) गोंदिया, अमित कुमार पिता नरेश शंकरे (25) गोंदिया ने सीएनजी की टंकी में 26 किलो गांजा छिपाकर महाराष्ट्र की ओर ले जाने की बात स्वीकार की। गांजा की तस्करी के लिए आरोपियों ने बड़े शातिर तरीके सीएनजी के टंकी को काटकर भरा था। टीम ने अग्रिम कार्रवाई के लिए आरोपियों को खल्लारी थाना को सौंपा है। पुलिस द्वारा आ

Mahasamund- आरोपियों से दर्जनभर चोरियों का हुआ खुलासा

सूने मकानों को निशाना बनाने वाले गिरोह को पुलिस ने रविवार को पकड़ लिया। चोरों ने पिछले दो साल में राजिम, रायपुर, तुमगांव, महासमुंद सहित आसपास के इलाके में दर्जनभर चोरियों की बात स्वीकार की।  

महासमुन्‍द - दूसरों के एटीएम नम्बर से आॅनलाइन शाॅपिंग करने वाले 3 लोग पकडे़ गए

 
एटीएम बूथ में घंटों खड़े रहकर वहां आने वाले लोगों के डेबिट कार्ड का नंबर हासिल करने वाले तीन ठग को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा तीनों आरोपी कार्ड का नंबर हासिल करने के बाद वन टाइप पासवर्ड के सहारे आॅनलाइन शापिंग तब तक किया करते थे जब तक उस एकाउंट का बैलेंस जीरो न हो जाए। 
पिछले 20 दिनाें के भीतर ऐसी कई घटनाएं हुईं। शिकायत पर साइबर सेल की टीम ने सर्चिंग शुरू की और उत्तरप्रदेश से लक्ष्मण यादव एवं प्रिंस यादव तथा महाराष्ट्र से पंकज खैरवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों से 7 मोबाइल फोन, तीन बैंकों के एटीएम कार्ड और नगद 2250 रुपए भी बरामद किए हैं। 

Pages